Sanskar
// //
Related News

IRCTC का तिरुपति दर्शन के लिए ख़ास पैकेज, सितंबर से होगा शुरू

IRCTC: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) के द्वारा भक्तों के लिए एक खास पैकेज लाया गया है जिसके अंतर्गरत तिरुपति के दर्शन करवाए जाएँगे। घूमने और भक्ति दोनों के नज़रिए से यह पैकेज पर्यटकों के लिए काफ़ी बेहतरीन है। तिरुपति के दर्शन को हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं , ऐसे में IRCTC के द्वारा यह पैकेज काफ़ी लाभकारी उनके लिए जो दर्शन के साथ साथ घूमना  चाहते हैं।

बता दें कि ‘ब्लिसफूल तिरुपति’ के नाम से इस पैकेज को IRCTC के द्वारा लाया गया है। इस पैकेज को ‘देखो अपना देश’ के तहत उन लोगों के लिए लाया गया है जो तिरुपति के दर्शन करना चाहते हैं। इस पैकेज की शुरुआत सितंबर के महीने में होगी और हर शनिवार को श्रद्धालुओं का जत्था तिरुपति दर्शन को जाएगा। यह पूरा पैकेज 1 रात 2 दिन का है और  यात्रा करने के लिए हवाई मार्ग का उपयोग किया जाएगा। ट्रिप की शुरुआत मुंबई से होगी जो चेन्नई और तिरुपति होते हुए अगले दिन वापस मुंबई को लौट आएगा। मुंबई से फ़्लाइट सुबह 5:30 में खुलेगी जो सुबह 7:30 को चेन्नई पहुँच जाएगी और अगले दिन चेन्नई से रात 22:20 पे खुलेगी और मुंबई 00:15 पहुँच जाएगी। 

इस 1 रात 2 दिन के पैकेज में अकेले यात्रा कर रहे यात्री को 16,600 रुपए लगेंगे वहीं साथ में दो या तीन लोग के सफ़र करने पर कुछ रियायतें दी जाएगी। दो लोग के यात्रा करने पर 14,900 रुपए लगेंगे तो तीन लोग के साथ में यात्रा करने पर 14,800 रुपए लगेंगे। इस पूरे पैकेज में यात्रियों के भोजन का भी इंतज़ाम किया गया है। इसके अंदर रात के खाना और अगले दिन के ब्रेकफ़ास्ट की सुविधा दी जाएगी।

chatIcon
ChatBot close