Sanskar
Related News

पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी एवं सभी आश्रम वासियों की कोरोना जांच

कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता अभियान के अंतर्गत आदरणीय डॉक्टर श्री अजय नगरकर, Additional C.M.O., हरिद्वार के नेतृत्व में एक चिकित्सक दल द्वारा जूनापीठाधीश्वर आचार्यमहामंडलेश्वर परम पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी महाराज सहित आज पूरे आश्रम प्रभारी आदरणीय स्वामी कैलाशानंद गिरि जी महाराज, आश्रम के वरिष्ठ संत स्वामी नित्यानंद गिरि जी महाराज सहित हरिहर आश्रम,हरिद्वार के समस्त साधु, ब्रह्मचारी, विद्यार्थियों की कोविड-19 जांच की गई।

भगवान महामृत्युंजय महादेव की असीम अनुकंपा से कोविड-19 जांच में परम पूज्य "आचार्यश्री" गुरुदेव श्री स्वामी अवधेशानंद गिरि जी महाराज सहित समस्त साधु, ब्रह्मचारी, विद्यार्थियों एवं आश्रम के सभी लोंगो की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।

हरिहर आश्रम, हरिद्वार में कोविड-19 के आरम्भिक दिनों से ही अत्यधिक सतर्कता के साथ सभी सरकारी नियम जैसे मास्क का प्रयोग, सैनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पूर्ण रुप से पालन किया जा रहा है । आप सभी से अनुरोध है कि कोविड-19 से बचाव के लिए सभी आवश्यक निर्देशों का पालन करें। बहुत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले । भीड़ वाले स्थानों में जाने से बचें। मास्क का प्रयोग करें । सोशल डिस्टेंसिंग सामाजिक दूरी का पालन करें व समय-समय पर हाथ धोते रहें । इस प्रकार आप और अन्य लोग भी सुरक्षित रहेंगें ।

इस कोरोना महामारी संकटकाल में हमारे जीवन रक्षक चिकित्सकों व सभी सहायक जो कोरोना योद्धा हैं, हम उनका हृदय से सम्मान व आभार प्रकट करते हैं ।